Guitar status in Hindi - Whatsapp guitar status


Here are the Best Guitar status in Hindi, These status are the sayings of some of the great people in the world,we hope you enjoy the Guitar status in Hindi. 
  • गिटार मेरा जीवन है !
  • गिटार बजाना एक खेल की तरह है, आपको सही होना चाहिए ! 
  • गिटार बजाने की तुलना में कुछ भी मुझे खुशी नहीं देते - SharoZ 
  • मैं आपको अपने गिटार से ज्यादा प्यार करता हूं, माफ करना, यह झूठ था ! 
  •   मुझे गिटार बजाना बहुत पसंद है कि मैं दुनिया को भूल जाता हूं !  
  • मैं अपने गिटार से अपने साथी से अधिक प्यार करता हूँ ! 
  • मैं खुद ही हूं जब मेरे हाथ में गिटार है -  जॉर्ज हैरिसन 
  •  एक गिटार सिर्फ एक ध्वनि बॉक्स से ज्यादा है ... यह आपकी आत्मा का हिस्सा है - मैनुअल वेलज़क्विज़  
  • गिटार खेलने का सबसे आसान उपकरण है और सीखने में सबसे मुश्किल है -  एंड्रेस सेगोविया   
  • संगीत झूठ नहीं है अगर इस दुनिया में कुछ बदलना है, तो यह केवल संगीत के माध्यम से ही हो सकता है  - जिमी हेंड्रिक्स  
  •  एक गिटार के साथ मैं उन चीजों को व्यक्त करने में सक्षम हो सकता हूं जो मैंने महसूस कर सकता हूं  -  विलियम क्रिस्टोफर हैंडी  
  • गिटार बजाना एक कला है, हर कोई इसे नहीं कर सकता है   
  • मैं  सितारा हूं और मेरा गिटार आकाश है !   
  • मुझे खाने की ज़रूरत नहीं है,मुझे सिर्फ बस मेरा गिटार चाहिए  
  • जहां शब्द असफल और संगीत बोलती है।  - हैन्स क्रिश्चियन एंडरसन  
  • Jab mai Guitar bajata hoon to mai kisi aur hi duniya me rehta hoon - Guitar status Hindi  
  • Utni khushi kisiki haddiyan todne me bhi nahi, Jitni Guitar bajane me hai - Guitar status Hindi  
  • Bolne waale hazaar baatein bolte hain, Karne wale kisi ki nahi sunte !  - Guitar status Hindi   

  • You might also like Theses  👇


  • If you have any cool Guitar status do send me in Instagram Here @Sharoz_shaik
 This website is a part of Technicaltune © and Attitude status in Hindi

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »

You might Interested in